‘ऑपरेशन क्लीन’ में एक लाख रु का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम तथा वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान ‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत  झज्जर के गांव दुल्हेड़ा में डबल मर्डर के मामले में एक लाख रुपये के मोस्ट वॉन्टेड इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने 23 मई को चंडीगढ़ में यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया बदमाश गली में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए झगड़े में  साथियों के साथ गांव गोयला कलां के दो व्यक्तियो की हत्या  में शामिल था। हत्या  करने बाद लगातार फरार चल रहा था।

प्रवक्ता ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस टीम को देखकर एक युवक एकदम पीछे मुडक़र तेज कदमों से संदेहजनक हालात में भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने शक की बिनाह पर तत्परता से पीछा करके युवक को काबू किया ।

पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम अभिमन्यु उर्फ मोनू पुत्र रमेश निवासी गांव गोयला कलां जिला झज्जर बताया।

युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि गांव गोयला कलां में गाड़ी खड़ी करने के विवाद  में दो व्यक्तियों संजय तथा वजीर की 25 जून, 2017 को हुई हत्या की वारदात में वह अपने अन्य साथियों के साथ शामिल था ।

दोहरी हत्या के मामले में झज्जर पुलिस द्वारा थाना सदर बहादुरगढ़ में 26 जून,2017 को मुकदमा नम्बर 325 दर्ज किया गया था।

हत्या के आरोप में पकड़े गए अभिमन्यु उर्फ मोनू के खिलाफ झज्जर जिला में तीन अन्य अपराधिक मामले भी दर्ज है। आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का एक मामला थाना शहर बहादुरगढ़ में 24 मई, 2016 को अंकित किया गया था।

इसके अतिरिक्त लड़ाई झगड़ा, हाथापाई तथा सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का एक मामला भी आरोपी के खिलाफ 24 मई, 2016 को थाना शहर बहादुरगढ़ में दर्ज है।

Print Friendly, PDF & Email