Baby Sriyansi

एक ब्लड कैंसर पीडित बालिका की मदद की अपील

नई दिल्ली, 11 अगस्त (जनसमा)।   नेशनल ओर्गेनाइजेशन फोर साेशियल एम्पावरमेंट   (एनओएसई ) ने एक ब्लड कैंसर पीडित बालिका की मदद की अपील की है। इस बालिका का नाम श्रीयांसी है और यह केवल 1 साल तीन महीने की है।

इसका इलाज एम्स के डाॅ. बी आर अम्बेडकर संस्थान, रोटरी कैंसर अस्पताल में चल रहा है।   डाॅक्टरों के अनुसार श्रीयांसी लिम्फोब्लास्टिक ल्यूकेमिया से पीड़ित है और अस्पताल में उसकी पंजीकरण संख्या आईआरसीएच नं – 202263   है।

जीवन और मृत्यु के लिए बीच झूल रही  बेबी श्रीयांसी के पिता का नाम अंबरीश कुमार पटेल है,  जो गांव बारावाखुर्द, बोलवेटकर, महाराजगंज, उत्तर प्रदेश के निवासी है।  वह अपनी बेटी की हर इच्छा को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर ने उन्हें चिंतित कर दिया है।

एनओएसई ने पीडित के पिता की वित्तीय स्थिति को जानने के बाद समाज से उदारता से दान देने की अपील की है ताकि श्रीयांसी   का जीवन समय रहते बचाया जा सके।

एनओएसई  का कहना है कि गरीबों की सहायता करने के लिए उदारता से दान करें, “यह दान नहीं है बल्कि हमारी जिम्मेदारी है ’’

एनओएसई की विज्ञप्ति के अनुसार दान की राशि  एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंकों के खातों में जमा कराई जासकती है या सीधे  ‘नेशनल ओर्गेनाइजेशन फोर साेशियल एम्पावरमेंट’ को  भेजी जासकती है ।

इसके लिए फोन नम्बर  011 64655253   या  Mobile No.: 7291998616 पर संपर्क कर सकते हैं ।  

संस्था का ईमेल है   support@nationalngo.org