ओला ने की 10 हजार पौधे लगाने की शुरुआत

गुड़गांव, 4 जून| ऐप आधारित टैक्सी ओला ने विश्व पर्यावरण दिवस पर शनिवार को यहां 10,000 पौधे लगाने के अभियान की शुरुआत की। गुड़गांव नगर निगम के उपायुक्त टी. एल. सत्यप्रकाश तथा अपर आयुक्त अमित खत्री ने पहला पौधा लगाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस पहल के तहत अगले दो महीनों के दौरान गुड़गांव के विभिन्न क्षेत्रों में 10,000 पौधे लगाए जाएंगे।

इस पहल के बारे में गुड़गांव के उपायुक्त टी. एल. सत्यप्रकाश ने बताया, “एक स्वच्छ, प्रदूषणरहित एवं हरित वातावरण की दिशा में काम करना सरकार की मुख्य प्राथमिकताओं में शामिल है। ओला की तरह के जिम्मेदार कॉरपोरेट के द्वारा इस पहल का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए महत्वपूर्ण प्रयास है। आने वाले समय में भी हम शहर को हरित एवं स्वच्छ बनाने तथा नागरिकों को परिवहन के स्थायी, सुविधाजनक एवं भरोसेमंद विकल्प उपलब्ध कराने के लिए ओला से सम्पूर्ण योगदान की आशा रखते हैं।”

ओला के उत्तरी भारत के व्यापार प्रमुख दीप सिंह ने कहा, “एक जिम्मेदार कॉरपोरेट होने के नाते ओला हरित वातावरण एवं पर्यावरण संरक्षण के महत्व को समझती है। लोगों को पर्यावरण संरक्षण के बारे में जागरूक बनाने के प्रयास में हमने इस पहल का आयोजन किया है। ओला उपभोक्ताओं को परिवहन के स्मार्ट एवं पर्यावरण के प्रति अनुकूल विकल्प मुहैया करने के लिए प्रतिबद्ध है। ओला के ये प्रयास बढ़ते प्रदूषण एवं यातायात की समस्याओं को कम करने में कारगर साबित हो रहे हैं।”

Print Friendly, PDF & Email