Modi

मोदी ने राजस्थान में आयोजित चुनाव सभाओं में भाजपा को जिताने की अपील की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के हनुमानगढ़, सीकर और जयपुर में आयोजित चुनाव सभाओं में भाजपा को जिताने की अपील की।

मोदी ने कहा कि राजस्थान की जनता को इस बात का भरोसा है कि केंद्र में मोदी सरकार और राजस्थान में वसुंधरा राजे सरकार मिलकर प्रदेश के भविष्य को संवार सकते हैं। राज्य में भारतीय जनता पार्टी की विजय निश्चित है

प्रधानमंत्री ने राजस्थान की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने ऐसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाया है जो जीता है तो सिर्फ आपके लिए, जागता है तो सिर्फ आपके लिए, जूझता है तो सिर्फ आपके लिए और जो झुकता भी है तो सिर्फ आपके लिए।

उन्होंने कहा कि यह जनता के आशीर्वाद से बनी भाजपा सरकार है जिसने आते ही ‘वन रैंक, वन पेंशन’ को लागू किया।

उन्होंने कहा कि हम पांच धाराओं की विकास गंगा प्रवाहित कर जन-कल्याण के लिए काम कर रहे हैं – बेटे-बेटियों की पढ़ाई, युवाओं की कमाई, किसानों को सिंचाई, बुजुर्गों को दवाई और जन-जन की सुनवाई।

सीकर में जन-सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सीकर यानी शौर्य, सौन्दर्य, शिक्षा और संस्कार।

मोदी ने कहा कि राजस्थान शूरवीरों की धरती है लेकिन कांग्रेस आए दिन सेना का अपमान करती है। वे सेना की निंदा करते हैं, जवानों का अपमान करते हैं।

मोदी ने कहा कि  कांग्रेस के एक नेता ने खुलेआम कहा था कि इंडिया का आर्मी चीफ सड़क छाप गुंडा है, उससे भी बड़ी बात है कि अभी चार दिन पहले कांग्रेस के “नामदार” ने आर्मी चीफ का अपमान करने वाले कांग्रेस नेता को पार्टी का बड़ा पदाधिकारी बना दिया।

Print Friendly, PDF & Email