Main Bhi Chowkidar

मोदी ने कहा देश के धन को भ्रष्टाचारियों से बचाने की पूरी कोशिश की

प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ Main Bhi Chowkidar कार्यक्रम में कहा कि 2014 में नई जिम्मेदारी संभालने के बाद उन्होंने देश के धन को भ्रष्टाचारियों से बचाने की पूरी कोशिश की।

प्रधान मंत्री ने नई दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘मैं भी चौकीदार’ Main Bhi Chowkidar  कार्यक्रम में देश भर के लोगों के साथ बातचीत करते हुए यह बात कही।

मोदी ने आज कहा, वह चौकीदार के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं और किसी को भी सार्वजनिक धन का दुरुपयोग नहीं करने देंगे।

‘मैं भी चौकीदार’ Main Bhi Chowkidar   कार्यक्रम में उन्होंने कहा, भारत पिछले 40 वर्षों से आतंकवाद से पीड़ित है और जनता जानती है कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा, सरकार ने आतंकवादी शिविर पर हमला करने का फैसला किया जहां से आतंकवादी चल रहे हैं।

‘मैं भी चौकीदार’ Main Bhi Chowkidar  कार्यक्रम में मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में जो कुछ भी हासिल किया है, वह लोगों की भागीदारी के कारण है। आज स्वछता अभियान लोगों के समर्थन के कारण एक जन आंदोलन बन गया है।

देश के बहादुर सैनिकों को सलाम करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा कि बालाकोट हवाई हमले का पूरा श्रेय सशस्त्र बलों को दिया जाता है, मुझे नहीं।

प्रधान मंत्री ने कहा  उन्हें देश की सशस्त्र सेनाओं पर पूरा भरोसा है और इसीलिए उन्होंने उन्हें देश की रक्षा के लिए निर्णय लेने की स्वतंत्रता दी।

Print Friendly, PDF & Email