Modi

बेमौसमी वर्षा के कारण जान-माल के नुकसान से मोदी दुखी

प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मणिपुर एवं देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसमी वर्षा और तूफान rains and storms से हुए जान-माल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा “सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता देने की कोशिश कर रही है। अधिकारी स्थिति पर बहुत करीबी नज़र रखे हुए हैं।”

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मणिपुर एवं देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसमी वर्षा और तूफान rains and storms से जान गवांने वाले लोगों के परिवार जनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से रू. 2 लाख प्रत्येक की अनुग्रह राशि मंजूर की है।

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मणिपुर एवं देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसमी वर्षा और तूफान rains and storms से घायल हुए लोगों के लिए 50 हजार रू. प्रत्येक की राशि भी अनुमोदित की है।

प्रधानमंत्री ने कहा “ गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसमी वर्षा और तूफान rains and storms से हुए जान-माल के नुकसान से दुखी हूँ। मेरी संवेदनाएँ शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। अधिकारी स्थिति पर बहुत करीबी नज़र रखे हुए हैं। प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है।”

Print Friendly, PDF & Email