Modi addressing on Pulwama attack

पुलवामा के गुनाहगारों को सुरक्षा बलों द्वारा सजा अवश्य दी जाएगी

पुलवामा के आतंकवादी Pulwama Attack हमले के गुनाहगारों को सुरक्षा बलों द्वारा सजा अवश्य दी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात फिर दोहराई है।

उन्होंने कहा कि सजा कहां दी जाएगी, कैसे दी जाएगी, कब दी जाएगी, कौन देगा किस प्रकार की सजा देगा, यह सब हमारे जवान तय करेंगे।

“पुलवामा आतंक Pulwama Attack के सरपरस्तों ने बड़ा गुनाह किया है। वे चाहे जितना छिपाने की कोशिश करें, सजा जरूर दी जाएगी” – मोदी ने कहा ।

मोदी ने कहा कि हम अपने सैनिकों और सुरक्षाबलों के पराक्रम पर गर्व भी करते हैं और भरोसा भी करते हैं।

उन्होंने कहा कि सैनिकों में और विशेषकर सीआरपीएफ में जो गुस्सा है वह भी देश समझ रहा है।

मोदी ने कहा कि सुरक्षा बलों को खुली छूट दे दी गई है।

पाकिस्तान का नाम लिए बिना उन्होंने  कहा कि ऐसा देश जो भारत के बंटवारे के बाद अस्तित्व में आया, कजसके यहां आतंकवाद को पनाह दी जाती है, जो आज दिवालिया होने की कगार पर खड़ा हुआ है, वह आतंक का दूसरा नाम बन चुका है।

प्रधान मंत्री ने कहा कि मैं देश को फिर भरोसा दिलाता हूं कि धैर्य रखें, पुलवामा Pulwama  आतंकवादी हमले के अपराधियों को सुरक्षा बलों द्वारा दंडित किया जाएगा ।

मोदी महाराष्ट्र में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद महाराष्ट्र के पंढरकवाड़ा में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

प्रधान मंत्री ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सीआरपीएफ के 40 जवानों के मारे जाने के बाद वह लोगों के गुस्से को अच्छी तरह समझते हैं।

उन्होंने कहा कि अपराधियों से निपटने के लिए सुरक्षा एजेंसियों को फ्री हैंड दिया गया है।

रैली के दौरान दिवंगत सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

Print Friendly, PDF & Email