कॉम्बिंग ऑपरेशन में विस्फोट से एनएसजी के लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन शहीद

नई दिल्ली, 03 जनवरी । पंजाब स्थित पठानकोट वायुसेना बेस पर आतंकी हमले के बाद रविवार को सेना के तलाशी अभियान के हुए विस्फोट में एनएसजी के लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन शहीद हो गए। परिसर में अभी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही हैं। इस बीच आतंकी हमले की जांच के लिए एनआईए टीम एयरबेस परिसर में पहुंच चुकी है।
सेना सहित विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के पठानकोट वायुसेना बेस परिसर में रविवार सुबह कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान हुए ब्लास्ट में  एनएसजी के लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन शहीद हो गए हैं जबकि तीन कमांडो जख्मी हैं।
आतंकी हमले की जांच के लिए एनआईए टीम सहित पंजाब पुलिस के डीजीपी सुरेश अरोड़ा एयरबेस परिसर पहुंच चुके है। इस बीच पंजाब पुलिस के डीआईजी ने विजय प्रताप सिंह ने तलाशी अभियान की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि क्षेत्र में और अधिक आतंकी के छिपे होने की संभावना हो सकती है, क्योकिं तलाशी अभियान के दौरान रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है।
जानकारी हो कि सीमा पार से आए आतंकियों ने शनिवार सुबह पठानकोट वायुसेना बेस में हमला कर दिया था। आतंकी इस एयरबेस को इसलिए निशाना बनाना चाहते हैं क्योंकि यहां पर मिग-21 और मिग-29 विमान और मिसाइलें रखी हुई हैं। हमले में अब तक सेना के 7 जवान शहीद हो चुके हैं। वही शनिवार तक सेना के जवाबी कार्रवाई में करीब पांच आतंकी मारे गए थे।