Ravi Shankar Prasad

हेराल्ड हाउस कांग्रेस परिवार के स्कैम का नया बिजनेस मॉडल : रवि शंकर प्रसाद

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने शनिवार को नई दिल्ली के हेराल्ड हाउस पर दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए  कहा कि ये कांग्रेस परिवार के स्कैम का नया बिजनेस मॉडल है।

नई दिल्ली में  शनिवार को मीडिया से बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि हेराल्ड हाउस पर कोर्ट के आदेश से साफ हो गया है कि नेशनल हेराल्ड के नाम पर कांग्रेस पार्टी के ‘एक परिवार’ द्वारा सार्वजनिक संपत्ति यानी जमीन की चोरी की जा रही थी।

उन्होंने कहा कि अगर वहां अखबार के पब्लिकेशन के अलावा कोई और काम नहीं हो रहा, सिर्फ किराया वसूला जा रहा है तो फिर लीज जारी रखने का क्या मतलब है।

कोर्ट के दो हफ्तों में हेराल्‍ड हाउस को खाली करने के आदेश का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर सरकारी जमीन पर खड़ी लगभग 5000 करोड़ रुपये की संपत्ति को एक ट्रस्ट बनाकर कैसे महज 50 लाख रुपये में ट्रांसफर कर एक परिवार की संपत्ति के रूप में तब्दील किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि देश की पब्लिक प्रॉपर्टी का सोनिया जी, राहुल गांधी और उनके परिवार के लोग किस तरह से दुरुपयोग करते हैं इसपर कल दिल्ली हाईकोर्ट की भी मुहर लगी है।

राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने कहा कि कभी दामाद श्री कुछ लाख रुपये में सैकड़ों करोड़ों के जमीन के मालिक बन जाते हैं तो कभी सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी महज कुछ लाख रुपये में हजारों करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी हथिया लेते हैं। ये कांग्रेस परिवार का स्कैम का नया बिजनेस मॉडल है।

Print Friendly, PDF & Email