फेसबुक पर मोदी व रामदेव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज

लखनऊ, 3 जून । सोशल नेटवर्किं ग साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योग गुरु बाबा रामदेव पर आपत्तिजनक व भद्दी टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए हजरतगंज कोतवाली में तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आरोप है जब इस टिप्पणी का विरोध किया गया तो जान से मारने की धमकी दी गई है।

इस मामले में हजरतगंज कोतवाली प्रभारी विजय मल यादव ने बताया तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

चौक थाना क्षेत्र के हजरत मखदूम शाहमीना शाह खानकाहे दानिशी मजार के कारी इस्लाम अहमद आरिफी ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि जीशान खान, मो. रियाज और अफजल खान ने अपनी फेसबुक वॉल पर प्रधानमंत्री और बाबा रामदेव के खिलाफ दुष्प्रचार कर देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि इन तीनों युवकों ने देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए तीनों युवकों को जेहादी बताया और कहा कि जब इस टिप्पणी का उनके पीरो मुर्शीद सैय्यद मो. आरिफ अली शाह के भतीजे सैय्यद मो. आरिफ अली शाह ने विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। कारी इस्लाम अहमद ने पीरो मुर्शीद के भतीजे की सुरक्षा की मांग की है। धमकी के बाद से वह भी डरे हुए हैं। इस मामले में साइबर एक्ट की धाराएं जोड़ी गईं है। पुलिस मामले की पड़ताल करने में जुट गई है।– आईएएनएस