election campaign

गठबंधन के लिए वोट करेंगे तो उत्तर प्रदेश का कोई विकास नहीं होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन को राजनीतिक अवसरवाद बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध फिर से बढ़ेगा और राज्य के लोग गठबंधन के लिए वोट करेंगे तो उत्तर प्रदेश का कोई विकास नहीं होगा।

मेरठ में लोकसभा के लिए  चुनाव अभियान (election campaign) शुरू करते हुए मोदी ने कहा कि समाज में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है और देश का ऐसा कोई भी कोना नहीं बचा है, जो उनकी सरकार के दौरान विकास से बाहर रहा हो।

उन्होंने कहा  सरकार ने सबका साथ, सबका विकास और नए भारत के निर्माण की दिशा में आगे बढ़ने का काम किया है।

चुनाव अभियान ( election campaign ) के दौरान सभा में  विपक्ष को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी देश को विकसित करने के लिए काम कर रही है, जबकि विपक्ष के पास इसके लिए कोई स्पष्ट नीति नहीं है।

चुनाव अभियान ( election campaign ) के दौरान मोदी ने खुद को चौकीदार बताते हुए कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं और प्रत्येक नागरिक के लिए एक बैंक खाता सुनिश्चित किया है।

प्रधान मंत्री ने चुनाव अभियान ( election campaign ) के दौरान कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं और एनडीए सरकार ने उनके लिए कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार ने एमएसपी को 1.5 गुना बढ़ाने के लिए किसानों की मांगों को पूरा किया है।

चुनाव अभियान ( election campaign ) के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने देश के गरीब लोगों के साथ विश्वासघात किया है। मोदी ने कहा कि पीढ़ियों के बीत जाने के बाद कांग्रेस पार्टी अभी भी देश के गरीब लोगों को गुमराह करने के लिए झूठे वादे कर रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान गन्ना किसानों को अपना पैसा पाने के लिए इंतजार करना पड़ा।

Print Friendly, PDF & Email