Akhilesh Yadav

साइकिल बच गई तो सरकार भी बच जाएगी : अखिलेश

उन्नाव, 5 फरवरी । समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां रविवार को आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि साइकल बच गई तो अब सरकार भी बच जाएगी। इस दौरान बसपा के चुनाव चिह्न् पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, “सोचिए, अगर हाथी आपके घर में घुस जाएगा तो सारे घर को बर्बाद करके रख देगा।”
अपनी चुनावी सभाओं में अखिलेश लगातार भाजपा और बसपा पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी की कैशलेस योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार मोबाइल से पैसों की लेनदेन की बात करती है, लेकिन उप्र में ज्यादातर युवा अभी मोबाइल पर गाने ही सुनते हैं, थोड़ा मैसेज भी कर लेते हैं।

अखिलेश ने कहा, “सपा सरकार ने व्यवस्था बदली। आने वाले समय में एक भी गरीब महिला नहीं बचेगी, जिसे पेंशन न मिले। खाना जल्दी बन जाए, उसके लिए हम प्रेशर कूकर भी देंगे।”

बसपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, “हम तो ये जानते हैं कि जो बसपा से निकलकर आता है, वही कहता है कि वहां नकदी के अलावा कुछ होता ही नहीं है। लोग हमसे पूछते हैं कि कांग्रेस को इतनी सीटें क्यों दे दीं, मैंने कहा कि दोस्ती मजबूत हो इसलिए सीटें दीं। जब तक दिल मजबूत नहीं होगा, तब तक दोस्ती मजबूत नहीं हो सकती।”

उन्होंने कहा कि जब हैंडल पर कांग्रेस का ‘हाथ’ आ गया तो सोचिए साइकिल कैसे चलेगी। जब हाथ छोड़कर साइकिल चलाने का मन होता है, तब पैडल तेजी से लगानी पड़ती है। (आईएएनएस/आईपीएन)

Print Friendly, PDF & Email