संगीत से जुड़े कलाकारों को मंच देगा ‘सबकुछ म्युजिक’

नई दिल्ली, 10 सितंबर | अगर आप गाना गाते हैं और बहुत अच्छा गाना गाते हैं और आपको मंच की तलाश है तो अब आपके पास सबकुछ है। सबकुछ डॉट कॉम एक ऐसा भारतीय सोशल नेटवर्किं ग साइट है जहां देश के ही नहीं, बल्कि देश के बाहर के उपयोगकर्ताओं को भी मंच प्रदान किया जा रहा है। सबकुछ डॉट कॉम ने ‘सबकुछ म्युजिक’ की शुरुआत कर रही है। सबकुछ संगीत में अपना संगीत अपलोड कर कलाकार, संगीतकार और उसके ब्रांड और नाटकों के आधार पर कमाई की जा सकती है।

सबकुछ के सीईओ राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि सबकुछ भारत का एकमात्र ऑडियो मंच है जो संगीत, संगीतकारों और म्युजिक उद्योग से लोगों को एक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है और उनकी कमाई भी कराता है।

उन्होंने कहा कि इस युग में जब संगीत की ही नहीं, बल्कि आवाज की भी कालाबाजारी हो रही है। ऐसे में सबकुछ संगीत गायकों को, कलाकारों को एक ऐसा मंच प्रदान कर रहा है, जहां वह अपने संगीत और आवाज को अपलोड कर सकता है और जितनी बार संगीत देखा और सुना जाएगा..उससे उत्पन्न होने वाला राजस्व कलाकार की जेब में जाएगा। सबकुछ म्युजिक कलाकारों को उनके श्रोताओं तक पहुंचाएगा।

साथ ही श्रोताओं की जागरूकता को देखते हुए संगीत उद्योग से जुड़े समाचार, पॉडकास्ट और नई खबरों से भी अवगत कराता रहेगा।           –आईएएनएस