अनुपम श्याम

अभिनेता अनुपम श्याम मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में

मुंबई, 28 जुलाई । टीवी और बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अनुपम श्याम मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। 62 वर्षीय अभिनेता की हालत नाजुक बनी हुई है। किडनी संक्रमण बढ़ जाने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
अनुपम श्याम (Anupam Shyam) बीते नौ महीने से डायलिसिस पर थे। वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। डायलिसिस का खर्च ज्यादा होने के कारण उन्होंने आयुर्वेदिक दवा लेनी शुरू कर दी जो उन्हें बिल्कुल सूट नहीं की और स्वास्थ्य और भी गिरता चला गया।
उनके भाई अनुराग का कहना है कि अभी पैसे की दिक्कत है, इसलिए हम अभी लोगों से बात कर रहे हैं। हमने बीइंग ह्यूमन वेबसाइट को लिखा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके लिए सोनू सूद और आमिर खान से मदद मांगी है। बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी ने मदद का हाथ बढ़ाया है।
अनुपम श्याम को सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार के लिए जाना जाता है। अनुपम सीरियल रिश्ते, डोली अरमानों की, कृष्णा चली लंदन में नजर आ चुके हैं।
इसके अलावा वह फिल्म सत्या, दिल से, जख्म, हजार चौरासी की मां, दुश्मन, कच्चे धागे, बैंडिट क्वीन, गोलमाल, प्यार तो होना ही था सहित ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली फिल्म स्लमडॉग मिलेनियिर में भी नजर आ चुके हैं। अनुपम श्याम आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 706 में नजर आए थे।