डोवाल ने जंजुआ से बात की, पठानकोट में तलाशी अभियान जारी

पठानकोट, 05 जनवरी (जनसमा)। प्रधानमंत्री के सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल ने आज पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नसीर जंजुआ से टेलीफोन पर बात की और उन्हें आतंकवादियो की डिटेल उपलब्ध कराई। दूसरी ओर पठानकोट एयरबेस में खबर लिखे जाने तक आतंकवादियों को तलाशने की कार्रवाई चल रही है।

समाचारों में बताया गया है कि डोवाल ने आतंकवादियों को हैंडल करने वाले पाकिस्तानियों के बारे में भी जानकारी दी है। साथ ही आतंकवादियों से बरामद किए गए हथियारों के बारे में भी पाकिस्तान के सुरक्षा सलाहकार को सूचना दी गई है।

टेलीविजन समाचारों में बताया गया है कि जंजुआ ने प्रधानमंत्री के सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल को अच्छा रिस्पांस दिया है और कहा है कि पाकिस्तान जल्दी ही इस दिशा में कार्रवाई करेगा।

बताया जाता है कि पठानकोट एयरबेस 15 वर्ग किलोमीटर में फैला हुआ है। आतंकवादियों की तलाश के लिए की गई कार्रवाइ में 7 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए हैं जबकि 5 आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

टेलीविजन समाचारों के अनुसार रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर आज दोपहर बाद वायुसेना प्रमुख तथा सेनाप्रमुख के साथ पठानकोट जा सकते हैं।यह सभी पठानकोट एयरबेस का मुआयना करेंगे।

ज्ञातव्य हो कि यह आॅपरेशन पिछले लगभग 80 घंटों से लगातार जारी है।