सतों के आशीर्वाद ने गुजरात को समृद्धि प्रदान की है : रूपाणी

सतों के आशीर्वाद ने गुजरात को समृद्धि प्रदान की है : रूपाणी

अहमदाबाद, 10 अक्टूबर (जस)। गुजरात के मुख्यमंत्री विजयभाई रूपाणी ने रविवार को कहा कि साधु-सतों के आशीर्वाद ने गुजरात को सुख, समृद्धि और शांति प्रदान की है। ऐसे में गुजरात के गरीबतम व्यक्तियों को सुखी और समृद्ध बनाने का अवसर मुझे मिला है। ऐसे में साधु-संतों का आशीर्वाद मुझमें नवशक्ति का सृजन करेगा।

मुख्यमंत्री रूपाणी ने विश्वशांति और गुजरात की सुख-समृद्धि, शांति के लिए आयोजित पार्श्वपद्मावती महापूजन में उपस्थित होकर श्रीमद विजय लेखेन्द्रसूरिश्वरजी महाराज का आशीर्वाद लिया।

उन्होंने कहा कि राज्य के गरीबतम व्यक्ति को विकास का अहसास हो, ऐसे कार्य सरकार कर रही है। मात्र 60 में 100 जितने जनलक्ष्मी कार्य इस सरकार ने किए हैं। यह सरकार सत्ता के लिए नहीं है वरन सेवा को समर्पित है। पारदर्शी, संवेदनशील और निर्णायक सरकार है जो गरीबतम व्यक्तियों के लिए सदैव कार्यरत रहेगी।

श्रीमद विजय लेखेन्द्रसूरिश्वरजी महाराज ने मुख्यमंत्री रूपाणी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि अहिंसा परमोधर्म की भावना को गुजरात में चरितार्थ किया जाएगा। उन्होंने गुजरात को सुख, समृद्धि और शांति का प्रदेश करार देते हुए हमेशा ऐसे ही वातावरण का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर श्री लखेन्द्र चातुर्मास समिति द्वारा मुख्यमंत्री विजयभाई रूपाणी का स्वागत किया गया।