Two years ago, naked swords were waving on the streets of Jodhpur

जोधपुर में दो वर्ष पहले सड़कों पर नंगी तलवारें लहरा रही थीं

जोधपुर में दो वर्ष पहले सड़कों पर नंगी तलवारें लहरा रही थीं और दंगाई दंगा कर रहे थे। जोधपुर में नग्न तांडव पर सरकार मौन थी।

जोधपुर/बीकानेर/नागौर/चुरू, 22 नवंबर। सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने राजस्थान विधानसभा के चुनाव (assembly election) समर में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने का आह्वान किया और कहा कि जोधपुर में दो वर्ष पहले सड़कों पर नंगी तलवारें लहरा रही थीं और दंगाई दंगा कर रहे थे। जोधपुर में नग्न तांडव पर सरकार मौन थी।
योगी आदित्यनाथ बोले कि जोधपुर में दो वर्ष पहले सड़कों पर नंगी तलवारें लहरा रही थीं और दंगाई दंगा कर रहे थे। जोधपुर में नग्न तांडव पर सरकार मौन थी, लेकिन मैं सोच रहा था कि यह दंगाई यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर रौंद देता।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आह्वान किया कि चुनाव सहानुभूति का नहीं, भविष्य निर्माण का अवसर होता है। राजस्थान के सुखद भविष्य के लिए भाजपा जरूरी है। सीएम ने 22 जनवरी के बाद राजस्थानवासियों को अयोध्या राम मंदिर के दर्शन के लिए आमंत्रित भी किया।
कांग्रेस के लोग फैला रहे
योगी ने विधायक व नोखा से प्रत्याशी बिहारी लाल विश्नोई को फिर से चुनाव जिताकर जयपुर भेजने का आह्वान किया। बोले कि कांग्रेस के लोग अपनी हार देख कल से अफवाह फैला रहे थे कि मैं नहीं आ रहा हूं। फोन आ रहे थे, मैंने बताया कि दूसरी जनसभा नोखा में ही है। हम लोग प्रभु श्रीराम के भक्त हैं। मैंने वचन दिया था, उसे पूरा करने के लिए फिर से नोखा आया हूं।