दिल्ली हवाईअड्डे पर वाईफाई के लिए वोडाफोन, जीएमआर ने मिलाया हाथ

दिल्ली हवाईअड्डे पर वाईफाई के लिए वोडाफोन, जीएमआर ने मिलाया हाथ

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर | दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा प्रा. लि. (डायल) और वोडाफोन इंडिया ने इंदिरा गांधी हवाईअड्डे (आईजीआई) के दोनों टर्मिनलों पर हाई स्पीड वाईफाई सेवा मुहैया कराने के लिए भागीदारी की है। डायल जीएमआर के नेतृत्व वाला कंपनियों का संघ है।

इस सेवा को शुरू करने से पहले तीन महीने तक इसका परीक्षण किया जाएगा। वोडाफोन के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक इस अतिरिक्त वाईफाई सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

डायल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रभाकर राव ने बताया, “डायल ने यात्रियों को मोबाइल पर इंटरनेट मुहैया कराने के लिए हवाईअड्डे पर तेज और सरल इंटरनेट सेवा की शुरुआत की है। वोडाफोन के साथ हम अपनी मजबूत भागीदारी से यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे ग्राहकों को तेज और प्रभावी मोबाइल सेवा मिले।”

वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्यिक) संदीप कटारिया ने कहा, “रोजाना हवाईअड्डे पर एक लाख से ज्यादा यात्री आते-जाते हैं। हमारा प्रयास इन यात्रियों को विभिन्न डिवाइसों पर बेहतर इंटरनेट सेवाएं मुहैया कराना है। अब वोडाफोन के उपभोक्ताओं के लिए दिल्ली हवाईअड्डे से उड़ान भरना या उतरना और मजेदार हो जाएगा, उन्हें एक जीबी इंटरनेट वाईफाई के माध्यम से मुफ्त मिलेगा।”            –आईएएनएस