The people of India have faith only in the politics of good governance and development

भारत की जनता का भरोसा सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के पश्चात 3 दिसंबर, 2023 की शाम पार्टी के नई दिल्ली केंद्रीय कार्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा Bharatiya Janata Party (BJP) में है।
उन्होंने कहा कि भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं।

मोदी ने कहा “इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है।”

इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने यशस्वी प्रधानमंत्री का करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन किया और भाजपा की इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री जी के कालजयी नेतृत्व, कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को दिया। कार्यक्रम में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी, केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह जी सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता एवं भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।