शिवराज ने आम आदमी की तरह शिविरों को पुन: खड़ा करने में की मदद

भोपाल, 07 मई (जनसमा)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंहस्थ मेला क्षेत्र में तेज बारिश एवं आँधी से क्षतिग्रस्त शिविरों और आश्रमों में पहुँचे। उन्होंने आँधी से प्रभावित हुए पंडालों एवं संत शिविरों को पुन: खड़ा करने में आम आदमी की तरह मदद की। इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री चौहान के साथ ही उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह ने भी शिविर, पंडालों में चूरी की तगाड़ी भरकर डाली। टेंट खड़ा करने के बाद मुख्यमंत्री ने स्वयं गद्दे बिछाये और संतों को बुलवाया।

मुख्यमंत्री चौहान ने मंगलनाथ क्षेत्र के प्लॉट नम्बर 373 पर श्री रामरायदासजी महाराज के शिविर में करीब 25 मिनट तक रूककर श्रमदान किया। उन्होंने अपने साथ मौजूद जन-प्रतिनिधियों तथा अधिकारियों से श्रमदान भी करवाया। इस दौरान मुख्यमंत्री की वाणी काफी सहज, विनम्र और आम आदमी की तरह लग रही थी। वे एक आदमी की तरह वाक्यांश जैसे ‘सब काम करो रे’ ‘रस्सी अच्छे तरीके से बाँधना’ ‘गाँठ भी ठीक से लगाओ’ बोलकर उपस्थित जनों को श्रमदान के लिये प्रेरित कर रहे थे।

इस मौके पर प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र सिंह, राजस्व मंत्री रामपाल सिंह, विधायक डॉ. मोहन यादव एवं सतीश मालवीय, संभागायुक्त डॉ. रवीन्द्र पस्तोर और अन्य जन-प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।