दिल्ली के लुटेरों की नजर अब गोवा पर : पर्रिकर

पणजी, 6 जुलाई | गोवा में राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) पर परोक्ष हमला करते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि दिल्ली के लुटेरों की योजना अब गोवा लूटने की है और वे यहां के लोगों को भी खिझाने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव की गिरफ्तारी का उल्लेख करते हुए पर्रिकर ने मंगलवार देर शाम कहा, “कुछ दिल्ली वाले सोचते हैं कि दिल्ली को लूटने के बाद वे गोवा को भी लूट सकते हैं। वे नहीं लूटते हैं, उनके निजी सचिव लूटते हैं। उनके निजी सचिव आयोगों को संभालते हैं।”

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर के जन्मदिन समारोह में मंगलवार की देर शाम पर्रिकर ने कहा, “वे गोवावासियों को खिझाने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोगों की नजरें गोवा के खजाने पर हैं और इसलिए गोवा के लोगों को सतर्क रहना चाहिए।”

गोवा के मुख्यमंत्री रह चुके पर्रिकर ने कहा कि जब वह इस तटीय राज्य का दौरा करते हैं तो गोवा और दिल्ली दोनों जगहों के लोग परेशान हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि गोवा में भाजपा को हराने की जो योजना वे बना रहे हैं, वह प्रभावित हो सकती है।

केजरीवाल के दो बार गोवा दौरे के बाद पिछले कुछ सप्ताहों से आप और भाजपा के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। गोवा में 2017 में विधानसभा चुनाव होने वाला है।             —आईएएनएस

(फाइल फोटो)