SIT will be formed for scams if BJP government is formed in Rajasthan

राजस्थान में भाजपा सरकार बनने पर घोटालों के लिए एसआईटी गठित होगी

राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने पर एक एसआईटी गठित की जायेगी जो कांग्रेस कार्यकाल में हुए घोटालों जैसे जल जीवन मिशन, फर्टिलाइजर, खनन, भर्ती और मिड डे मील में हुए घोटालों आदि की जांच कर दोषियों को सलाखों को पीछे पहुंचाएगी।
कांकरोली (राजसमंद), 20 नवंबर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज सोमवार को राजस्थान के श्रीराम वाटिका, नाथद्वारा रोड, कांकरोली (राजसमंद) में आयोजित एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस ने 2018 चुनाव में वादा किया था कि 10 दिन के अंदर किसानों की कर्जमाफी करेंगे लेकिन उसके उलट प्रदेश में 19,400 किसानों की जमीनें कुर्क हुई हैं। उन्होंने जनता विश्वास दिलाया कि राजसमंद की चारों सीटों से कमल खिलाना ही इन किसानों के मिलने वाले न्याय का रास्ता है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है ताकि 2027 तक भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाए। भारत इस्पात उत्पादन में चौथे स्थान से उठकर दूसरे स्थान पर पहुंच गया है और ऑटोमोबाइल का तीसरा सबसे बड़ा मार्केट बन गया है। इसी दिवाली पर भारत में 55 लाख से ज्यादा गाड़ियां खरीदी गई हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार की अपराध नीतियों पर सवाल उठाए और अलवर, प्रतापगढ़, चूरू, भीलवाड़ा और दौसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि एनसीआरबी के अनुसार सबसे ज्यादा बलात्कार और महिला उत्पीड़न की घटनाएं राजस्थान में हुई हैं।