आप महिलाओं का सम्मान नहीं करती : सतीश

नई दिल्ली, 8 जुलाई | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्शाता है कि पार्टी महिलाओं का सम्मान नहीं करती है। दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा, “मेरे संज्ञान में यह आया है कि एक महिला ने आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। अब यह प्रमाणित हो गया है कि केजरीवाल की पार्टी में महिलाओं के लिए कोई जगह या सम्मान नहीं है।”

उपाध्याय ने कहा कि एक महीना पहले नरेला में भी इसी तरह की घटना होने की सूचना मिली थी, जहां आप के एक पदाधिकारी पर आरोप लगा था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव रंजन ने आईएएनएस को बताया कि जरवाल के खिलाफ शुक्रवार को छेड़छाड़ और धमकी देने का एक मामला दर्ज कराया गया।

दिल्ली के देवली विधानसभा क्षेत्र से विधायक जरवाल ने आरोपों का खंडन किया है।

रंजन ने कहा कि कथित घटना गत दो जुलाई की है, जब संगम विहार निवासी एक महिला ग्रेटर कैलाश इलाके में स्थित दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने गई थीं।

जरवाल और उनके समर्थकों ने महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

रंजन ने कहा कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपों से इनकार करते हुए जरवाल ने ट्वीट कर कहा, “मेर खिलाफ एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप आधारहीन है। यह सब गंदी राजनीति का खेल है।”

संगम विहार में जल बोर्ड के एक कनिष्ठ अभियंता पर हमला करने के आरोप में जरवाल को साल 2014 के मई महीने में गिरफ्तार भी किया गया था।

पंद्रह दिनों के अंदर एक आप विधायक के खिलाफ इस तरह का यह दूसरा मामला है। इससे पहले संगम विहार विधानसभा क्षेत्र से आप के विधायक दिनेश मोहनिया के खिलाफ यौन उत्पीड़न का एक मामला दर्ज कराया गया था।           —आईएएनएस