नड्डा पर हमले

नड्डा पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले की अमित शाह ने निंदा की  

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर आज पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में हुए हमले की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने निंदा की   है  और कहा कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है।

अमित शाह ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जी के ऊपर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है और उसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है।

नड्डा पर हमले पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है। बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा।

टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुँचाया गया हैवो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी।

केंद्रीय गृहमंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट के मध्यम से कहा कि तृणमूल शासन में पश्चिम बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है। टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुँचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी।