प्रो कबड्डी लीग : सबसे बड़े पंगे के लिए तैयार हैदराबाद - जनसमाचार

प्रो कबड्डी लीग : सबसे बड़े पंगे के लिए तैयार हैदराबाद

हैदराबाद, 31 जुलाई | हैदराबाद के गाचीबावली इनडोर स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है और सभी यहां आज होने वाले स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-4 के सबसे बड़े पंगे के लिए तैयार हैं।

सीजन-4 का फाइनल मुकाबला मौजूदा विजेता पटना पाइटरेट्स और पहले सीजन की विजेता टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच होने वाला है।

इससे पहले गाचीबावली स्टेडियम में सात बजे महिला कबड्डी चैलेंज का फाइनल मुकाबला फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह खिताबी मुकाबला तेजस्विनी बाई की कप्तानी वाली टीम स्टॉर्म क्वींेस और ममता पुजारी की नेतृत्व वाली फायर बर्ड्स के बीच खेला जाएगा।

इसके बाद महिला विजेता टीम का पुरस्कार समारोह होगा। तत्पश्चात लीग में तीसरे और चौथे स्थान के लिए तेलुगू टाइटंस और पुनेरी पल्टन के बीच मुकाबला होगा।

इसके बाद साढ़े नौ बजे बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन राष्ट्रगान के साथ प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 के फाइनल पंगे का आगाज करेंगे, जो धर्मराज की कप्तानी वाली टीम पटना और जसवीर की टीम जयपुर के बीच होगा।

इस सीजन में जीतने वाली टीम को एक करोड़ रुपये इनामी राशी से पुरस्कृत किया जाएगा। दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 50 लाख, तीसरे स्थान वाली टीम को 30 लाख और चौथा स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 20 लाख रूपये की राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।
–आईएएनएस