बेशरम रंग

फिल्म पठान के बेशरम रंग गीत पर बोले शाहरुख खान

शाहरुख खान ने गुरुवार, 15 दिसंबर को अपनी आगामी फिल्म पठान के बेशरम रंग गीत के विवाद को संबोधित किया और कहा, “कोई बात नहीं, हम जैसे लोग सकारात्मक रहेंगे”।
शाहरुख खान कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए कोलकाता में हैं।
खान कोलकाता में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रानी मुखर्जी, प्रोसेनजीत चटर्जी, कुमार सानू और अन्य सुपरस्टार के साथ फिल्म समारोह के उद्घाटन समारोह में भाग ले रहे हैं।
समारोह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हो रही हैं।
खान ने अपने भाषण में आगे यह भी कहा, “सोशल मीडिया अक्सर एक निश्चित संकीर्णता से प्रेरित होता है जो मानव स्वभाव को उसके आधार तक सीमित करता है … मैंने कहीं पढ़ा-नकारात्मकता सोशल मीडिया की खपत को बढ़ाती है … इस तरह की खोज सामूहिक कथा को विभाजित करती है और विनाशकारी”।
शाहरुख खान ने कहा “सिनेमा करुणा, एकता और भाईचारे के लिए मानवता की अपार क्षमता को सामने लाता है। सिनेमा मानव जाति की व्यापक प्रकृति के बारे में बात करने वाली एक प्रति-कथा को बनाए रखने के लिए सबसे अच्छी जगह है। “
याद करें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 12 दिसंबर को बेशरम रंग गीत पर आपत्ति जताई है। बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए मिश्रा ने कहा कि ‘गंदी मानसिकता के साथ’ गाने को शूट किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि ‘पहली नज़र में’ गाने में वेशभूषा आपत्तिजनक है।
फिल्म पठान के बारे में मिश्रा ने कहा कि इसके गाने का नाम बेशरम रंग भी अपने आप में आपत्तिजनक है और जिस तरह केसरिया और हरे रंग को पहना गया है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम विचार करेंगे कि मध्य प्रदेश में इसके प्रसारण की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं।