माया-मुलायम का रिमोट कंट्रोल मोदी के हाथों में : राहुल गांधी

लखनऊ , 26 सितम्बर | उत्तर प्रदेश में देवरिया से दिल्ली तक किसान यात्रा पर निकले राहुल गांधी ने अपने अभियान के दूसरे चरण में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखते हुए सोमवार को कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का रिमोट कंट्रोल मोदी के हाथों में है। अमौसी हवाईअड्डे पर उतरने के बाद राहुल गांधी लखनऊ से सड़क मार्ग से सीतापुर होते हुए लखीमपुर खीरी पहुंचेंगे। हवाईअड्डे पर उनका स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ पूर्व सांसद राजा राम पाल और विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने किया। इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया।

सीतापुर से पहले भिटौली में उन्होंने छोटी सी सभा में कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज मायावती और मुलायम सिंह का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है।

उन्होंने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती और मुलायम सिंह यादव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से लड़ने का दम नहीं है। सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है।

इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया। राहुल गांधी सीतापुर में रोड शो करने के साथ ही लखीमपुर में रोड शो और खाट पर चर्चा कार्यक्रम भी करेंगे।

सीतापुर में राहुल गांधी करीब चार बजे काजी कमालपुर और हरगांव में राहुल बैठक करेंगे। लखीमपुर खीरी में करीब पांच बजे से खाट पर चर्चा कार्यक्रम होगा। राहुल गांधी इसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।             –आईएएनएस