राजनीति में शामिल होने वालों का सम्मान नहीं : रवीना टंडन

गुड़गांव, 14 मई | अपने 25 साल के करियर में विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर आवाज बुलंद कर चुकीं अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि उन्हें सह-कलाकार गोविंदा और शत्रुघ्न सिन्हा के विपरीत राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि उनका मानना है कि अब इसमें कोई सम्मान नहीं बचा है। आगामी फिल्म ‘मंत्र – द मदर’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं रवीना का मानना है कि राजनीति उनके लिए नहीं है।

फाईल फोटोः  रवीना टंडन। (आईएएनएस)

रवीना ने यहां गुरुवार को फिल्म के सेट पर कहा, “राजनीति? नहीं अभी नहीं। आप जानते हैं, यहां तक की जब आप दुनिया में फर्क लाना चाहते हैं, मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से अच्छे लोग इन सबमें नहीं हैं।”

राजनीति में शामिल होने की दिलचस्पी नहीं होने के बारे में रवीना ने बताया, “लगभग 10 साल पहले, यहां उच्च अधिकारियों या अधिकारियों के लिए सम्मान हुआ करता था, लेकिन आज आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं कि किस तरह शीर्ष राजनीतिज्ञ खुले आम एक-दूसरे के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं, उनका कोई सम्मान नहीं है।”

देश में महिलाओं के प्रति अपराध पर रवीना ने कहा कि महिलाओं के साथ हुए अपराधों में किशोर मामलों में अधिक वृद्धि हुई है।

उन्होंने कहा, “कुछ देश ऐसे हैं जहां किशोर की उम्र अभी भी 18 वर्ष है, ज्यादातर देशों में इसे कम कर 14 या 16 कर दिया है, लेकिन हम अभी इसी पर अटके हुए हैं।”

फिल्म ‘मंत्र – द मदर’ के रिलीज होने की तारीख तय होना बाकी है।       –आईएएनएस