Shah Rukh Khan

राजनीति से कभी जुड़ना नहीं चाहता : शाहरुख

मुंबई, 31 जनवरी | फिल्म ‘रईस’ में शराब तस्कर से विधायक बनने की भूमिका निभा चुके सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि वह अपने जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहते।

शाहरुख ने सोमवार रात ‘रईस’ की सफलता की पार्टी में कहा, “मुझे सिर्फ अभिन. करना पसंद है और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता और ना ही मुझे इसमें दिलचस्पी है और जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहता। मैं हीरो हूं और हमेशा हीरो ही बने रहना चाहता हूं।”

‘रईस’ के अभिनेता ने कहा, “प्रत्येक फिल्म का अपना स्थान और अपना व्यापार है, इसलिए एक फिल्म केकारोबार का अन्य फिल्म (काबिल) से मूल्यांकन करना अजीब है।”

उन्होंने कहा, “हमें पता है कि इसका सीमित व्यापार होता है। इस बिंदु से हम थोड़ा परे हैं। फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक अब तक अच्छा कारोबार किया है।”

पिछले साल की बड़ी हिट ‘सुल्तान’ और ‘दंगल’ की तुलना के बारे में ‘दिलवाले’ अभिनेता ने कहा, “यह अच्छा है कि सब कुछ ठीक चल रहा है। अगर हम तुलना करें, तो सबकी अपनी सीमा है। हम सिर्फ ‘सुल्तान’ और ‘दंगल’ जैसी बड़ी हिट वाली फिल्मों की तुलना क्यों करें?”

उन्होंने कहा, “इसलिए बाहर के लोगों द्वारा इसकी तुलना करना अच्छा है लेकिन अंदर के लोगों को सच पता है। ‘रईस’ की अपनी सीमा है और हम खुश हैं कि फिल्म यहां तक पहुंची।”  –आईएएनएस

(फाइल फोटो)