सरबजीत’ देखने के बाद लोग अवाक रह गए : उमंग

मुंबई, 27 मई | फिल्म ‘सरबजीत’ के निर्देशक उमंग कुमार ने फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं के बारे में कहा कि इस फिल्म को देखकर दर्शक अवाक रह गए हैं। उमंग ने फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, “जैसी उम्मीद थी, वैसी ही प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। ऐसा लगता है कि हमने अच्छा काम किया है। फिल्म देखकर लोग स्तब्ध रह गए हैं।”

उन्होंने कहा, “अच्छी फिल्में दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होतीं। लोग मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में आते हैं लेकिन मुझे लगता है कि ‘सरबजीत’ जैसी फिल्में दर्शकों को प्रभावित करती हैं।”

फिल्म ‘सरबजीत’, सरबजीत सिंह की असल कहानी पर आधारित है, जिन्हें पाकिस्तान में जासूसी और आतंकवाद का दोषी ठहराया गया और 23 साल के लिए जेल भेज दिया गया। उनकी बहन दलबीर उन्हें छुड़ाने की पूरी कोशिश करती हैं।

मुंबई में 26 मई,2016 को फिल्म सरबजीत की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित प्रोग्राम में रणदीप हुड्डा, फिल्म निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक उमंग कुमार।

रणदीप हुड्डा फिल्म में शीर्षक भूमिका में हैं जबकि ऐश्वर्य राय बच्चन ने उनकी बहन और ऋचा चड्ढा ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है।

फिल्म को मिली सबसे अच्छी प्रशंसा के बारे में पूछने पर उमंग कुमार ने कहा, “सबसे अच्छा बधाई संदेश यह था कि किसी ने मुझसे कहा कि फिल्म ने सरबजीत को अमर बना दिया है।”