हरियाणा में हुई घटनाओं की निष्पक्ष जांच हो रही है: खट्टर

चंडीगढ़, 10 मार्च। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में हाल में हुई घटनाओं की निष्पक्ष जांच के लिए उत्तरप्रदेश के सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाई गई है, जोकि पूरी गंभीरता के साथ अपना कार्य कर रही है। इसके बावजूद भी अगर किसी तरह की जांच की आवश्यकता हुई तो हमारे सामने सारे विकल्प खुले हैं।

मनोहर लाल खट्टर बुधवार को यहां हरियाणा निवास में, गुडग़ांव में आयोजित दो दिवसीय हैपनिंग हरियाणा ग्लोबल इनवैस्टर्स समिट-2016 की सफलता की जानकारी देने के उद्देश्य से एक पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। एक पत्रकार द्वारा हाल की घटनाओं की निष्पक्ष जांच करवाने के सम्बंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में मनोहर लाल ने कहा कि हमने जो जांच कमेटी बैठाई है, उसमें बाहर के लोग ही जांच कर रहे हैं, फिर भी अगर आवश्यकता हुई तो हमारे समक्ष सभी विकल्प खुले हैं।

विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के सम्बंध में एक प्रश्न का उत्तर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब किसी को कोई रास्ता नहीं मिलता तो वह बौखलाहट में इस तरह की भाषा बोलता है। उन्होंने कहा कि प्रो० वीरेन्द्र को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सहयोग करें तो यह काम जल्दी हो जाएगा।