पाकिस्तानी मनोरंजन जगत में काम करना चाहती हैं नरगिस फाकरी

नई दिल्ली, 9 मई | पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री नरगिस फाकरी का कहना है कि इस समय जबकि संस्कृतियों एवं नस्लों में विभाजन है, वह सीमाएं पार कर मनोरंजन जगत में काम करना चाहती हैं। इसके जरिये वह संदेश देना चाहती हैं कि ‘हम सभी भीतर से एक जैसे ही हैं और साथ मिलकर कामा करना आगे बढ़ने के लिए बेहद आवश्यक तथा महत्वपूर्ण है।’ अली जफर, माहिरा खान और फवाद खान जैसे कई पाकिस्तानी कलाकारों का बॉलीवुड ने तहे-दिल से स्वागत किया है। नरगिस का कहना है कि वह अपनी कला के साथ पाकिस्तान जाना चाहेंगी। 

पाकिस्तानी मनोरंजन जगत में काम करने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर नरगिस ने आईएएनएस को बताया, “पाकिस्तान मेरे खून में हैं, और मैं वहां जाने के अवसरों पर जरूर नजर रखूंगी।”

नरगिस को मोहम्मद अजरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म ‘अजहर’ में उनकी दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाते देखा जाएगा और उनका कहना है कि लोकप्रियता के साथ जिम्मेदारी भी आती है।

नरगिस ने कहा, “मेरा मानना है कि एक कलाकार के तौर पर हमारे पास सकारात्मकता और प्रभाव के प्रसार का अभूतपूर्व मंच है। इस समय पर जब संस्कृतियों और जातियों के बीच विभाजन है, मैं अपने पद को यह दर्शाने के लिए इस्तेमाल करूंगी कि हम सब अंदर से समान हैं और आगे बढ़ने के लिए साथ चलना जरूरी है।”

–आईएएनएस

फाईल फोटोः नरगिस फाकरी।