भारत के गुनाहगारों हाफिज सईद और दाऊद को देना होगा : नकवी

रामपुर, 02 जनवरी । पंजाब के पठानकोट में शनिवार को हुये आतंकवादी हमले के बाद केंद्रीय अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। नकवी ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री है। इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां शांति का संदेश लेकर गए थे।

उप्र के रामपुर जिले में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि सरकार का आतंक से कोई समझौता नहीं करेगी। अब पाकिस्तान को भारत के गुनाहगारों हाफिज सईद और दाऊद को देना होगा।

उन्होंने कहा कि आईएसआईएस कितनी भी खतरनाक साजिशों को अंजाम दे, लेकिन हिन्दुस्तान में अपनी जड़े नहीं जमा सका, इसकी हमें खुशी है।

पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले को लेकर नकवी ने कहा कि पठानकोट की घटना हताश लोगों द्वारा अंजाम दी गई घटना है। ऐसी खतरनाक साजिशें अब अंतिम पड़ाव में हैं।

केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि आतंकी हताश और निराश हैं। उन्हें एहसास हो गया है कि उनका मंसूबा अब खत्म होने वाला है। भारत की ओर से किसी भी घटना का जोरदार तरीके से मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। भारतीय मुसलमानों को हमारा सलाम है कि आईएसआईएस को देश में कहीं पर भी जगह नहीं दी।

नकवी ने कहा कि केंद्र सरकार ने यूपी के अल्पसंख्यकों के विकास के लिए 303 करोड़ रुपए दिए हैं। एक वर्ष बाद यूपी में विधानसभा चुनाव है। इसके लिए बीजेपी ने मजबूती के साथ रणनीति बनाई है। यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी।

पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शनको लेकर नवकी ने कहा कि पार्टी का जनाधार घट नहीं रहा, बल्कि विधानसभा चुनाव में अपनी मजबूती दिखाएगी।