वकीलों के पैनल

मनीष सिसोदिया से सीबीआई मुख्यालय में पूछताछ जारी

कथित शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई मुख्यालय में पूछताछ जारी है।

सिसोदिया सुबह करीब 11 बजे मध्य दिल्ली के लोधी रोड स्थित सीबीआई के मुख्यालय पहुंचे। इस बीच, दिल्ली पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए दक्षिण जिले में धारा 144 लागू कर दी है।

सीबीआई कार्यालय के पास विरोध प्रदर्शन कर रहे आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली के मंत्री गोपाल राय सहित कुल 50 लोगों (42 पुरुष और 8 महिलाएं) को हिरासत में लिया गया है ।

सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

मनीष सिसोदिया और अन्य राष्ट्रीय राजधानी में एक नई शराब बिक्री नीति लाने में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए आप नेता के सीबीआई के समक्ष पेश होने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को कहा कि पूरा देश मनीष सिसोदिया के साथ है जो ‘सच्चाई की लड़ाई’ लड़ रहे हैं।

मंत्री गोपाल राय ने एक ट्वीट में कहा, “मोदी जी की गुंडागर्दी चरम पर है… मैं किसी की मदद के बिना नहीं चल सकता मैं बिना सहयोगी के चल नहीं सकता पर पुलिस ने मेरी गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर जबरदस्ती मेरे सहयोगी को गाड़ी से उतार दिया। पुलिस के लोग मेरी गाड़ी में घुसकर मुझे अकेले लेकर जा रहे हैं।”

https://twitter.com/AapKaGopalRai/status/1629747091546443776

आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा ने रविवार को दिल्ली के छात्रों को सांत्वना दी और कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से दिल्ली के 18 लाख छात्र निराश होंगे।

रविवार को, चड्ढा ने यह भी दावा किया कि जांच एजेंसियों सीबीआई, ईडी द्वारा छापे अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता का परिणाम हैं और भाजपा को गुजरात चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय उदय का डर है।