मैं बी-ग्रेड फिल्में कर चुकी एकमात्र शीर्ष अभिनेत्री : कंगना

मैं बी-ग्रेड फिल्में कर चुकी एकमात्र शीर्ष अभिनेत्री : कंगना

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर | एक के बाद एक सफल फिल्में देकर सिने जगत में अपना मुकाम बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत का कहना है कि सफलता से वह किसी तरह के दबाव में नहीं आतीं। उनका यह भी कहना है कि वह बॉलीवुड की शायद एकमात्र शीर्ष अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्में भी की हैं। बकौल कंगना, वह फिल्मों का चुनाव यह सोचकर नहीं करतीं कि फिल्म सफल होगी या नहीं, बल्कि वह सिर्फ काम करते रहना चाहती हैं।

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने आईएएनएस से कहा, “मैंने अपने लिए ऐसा कोई मानक नहीं तय किया है कि मुझे यह काम करना है या मुझे यहां जाना है। मैं खुद पर इस तरह का दबाव नहीं डालती। मैं बस अपना काम करते रहना चाहती हूं, आगे बढ़ते रहना चाहती हूं और यही बात मैंने खुद से कही है। मुझे लगता है कि मैं शायद बॉलीवुड की एकमात्र शीर्ष अभिनेत्री हूं, जिसने बी-ग्रेड फिल्में भी की हैं।”

मनाली के पास एक गांव से ताल्लुक रखने वाली कंगना ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपना मुकाम बनाया है। फिल्म जगत में आने से पहले उनका कोई सिनेमाई ताल्लुकात नहीं रहा है। उन्होंने ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हे’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘फैशन’, ‘क्वीन’ जैसी फिल्मों से अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई।

कंगना फिलहाल अमेरिका के अटलांटा में हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कर रहीं हैं, जिसमें वह एक 30 वर्षीया तलाकशुदा महिला की भूमिका में हैं।

कंगना के मुताबिक, “यह मायने यह मायने नहीं रखता कि आप कौन-सी फिल्म कर रहे हैं, बल्कि आप उन्हें किस तरह कर रहे हैं, यह मायने रखता है।”       –आईएएनएस