Dipika Chikhlia

राम जन्मस्थली को लेकर नेपाल पीएम के दावों से हैरान हुई दीपिका चिखलिया

रामानंद सागर के ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है , जो इस समय काफी सुर्खियों में हैं।

दरअसल दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)नेपाल के पीएम ओली के हाल ही में राम जन्मभूमि को लेकर दिए गए बयान पर हैरानगी जताते हुए इस मीम को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

नेपाल के पीएम ओली ने कुछ दिनों पहले श्रीराम और अयोध्या को लेकर बयान दिया है जिस पर विवाद खड़ा हो गया है।

नेपाल के पीएम ने दावा किया था कि असली अयोध्या नेपाल में हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि श्रीराम का जन्म नेपाल में हुआ था, वो एक नेपाली राजकुमार थे।वहीं उनके इस बयान को लेकर दीपिका ने सोशल मीडिया पर मीम शेयर किया है जिसमे हनुमान जी श्रीराम से पूछते दिख रहे हैं- प्रभु आपने बताया नहीं कि आप नेपाली हो? इसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा -‘यहां तक कि हनुमान जी भी सोच विचार में हैं। ‘

सोशल मीडिया पर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) द्वारा शेयर किया गया यह मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)छोटे पर्दे के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, गुजराती, मलयालम, भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय करती नजर आ चुकी है

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)की प्रमुख फिल्मों में भगवान दादा, घर संसार, घर का चिराग, खुदाई, बाला शामिल हैं।दीपिका आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ में नजर आई थी।

इन दिनों दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और जल्द ही भारत की पहली महिला गर्वनर सरोजिनी नायडू की बायोपिक में सरोजनी नायडू के किरदार में नजर आनेवाली हैं।

इस फिल्म के निर्देशक धीरज मिश्रा हैं।

इमेज फेस बुक से साभार