सभी सीरियल को पीछे छोड़ नंबर वन बना ‘गुम है किसी के प्यार में’

गुम है किसी के प्यार मेंकृतार्थ सरदाना ====

स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहें सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपने प्रारंभ से ही दर्शकों को खूब लुभा रहा है। टीआरपी में यह सीरियल हमेशा टॉप 5 में रहता है। लेकिन बार्क की 18वें सप्ताह की रिपोर्ट में तो सभी को पछाड़ते हुए यह नंबर वन सीरियल बना और यह सिलसिला अब 20वें हफ्ते की रिपोर्ट में भी जारी है।

पिछले कई हफ्तों से पहले स्थान पर भी स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमा’ चल रहा था लेकिन 18वें हफ्ते में यह रेकॉर्ड टूट गया। अब इसने 24 मई को ही अपने प्रसारण के 200 एपिसोड भी पूरे कर लिए है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल पिछले वर्ष 2020 के अक्टूबर महीने में शुरू हुआ था। सोमवार से शनिवार इसका 8 बजे प्रसारण किया जाता है। यह बंगाली सीरियल कुसुम डोला का हिन्दी रीमेक है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ मुख्य कलाकारों में अभिनेता नील भट्ट (ऐसीपी विराट चवान) का किरदार और अभिनेत्री आयशा सिंह (साई जोशी) का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) का किरदार और किशोरी सहाने (भवानी चन्द्रकला चवान) का किरदार निभा रही हैं।

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल के निर्माता राजेश राम सिंह कहते हैं “शो के 200 एपिसोड्स का पूरा होना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इस शो के कलाकारों के लिए यह दर्शकों का प्यार ही है जो इस शो से इतनी गहराई से जुड़े हैं। शो ने शुरू से ही अपना जादू बिखेरा है और इसके किरदारों को दर्शकों ने खूब सराहा है। हमें यकीन है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी हम दर्शकों को अधिक ड्रामा और उत्साह प्रदान करते रहेंगे।”

अभिनेता  नील  भट्ट  कहते  हैं, “ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है जब हमने शूटिंग शुरू की थी। मुझे खुशी है कि इस शो ने अपने 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। मैं बहुत ज्यादा खुश हूँ। यह इस वक़्त टीवी पर नंबर वन शो है। हमारे पास बहुत अच्छी टीम है और इसलिए हम यह आंकड़ा हासिल कर पाए। एक टीम के रूप में हम वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, अभी हाल ही में हम अपने 100 एपिसोड्स पूरे करने को लेकर चर्चा कर रहे थे और अब हमने आज 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। मुझे लगता है कि जब आपके पास काम करने के लिए सही तरह के लोग होते हैं तो समय बड़ी आसानी से गुजर जाता है। इस ख़ूबसूरत सफ़र ने मुझे कई ख़ास लम्हे दिए हैं, जिस दिन मुझे विराट चव्हाण की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया, वह मेरे दिल में बसा हुआ है और तब से कभी मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।”

अभिनेत्री आयशा सिंह कहती हैं, ”मैं सभी प्रशंसकों, फैन क्लब, फैन पेज और दर्शकों को दिल से धन्यवाद दूंगी जो हमें लगतार अपना प्यार देते हैं इसलिए मैं हमेशा कहती हूं कि इस कीमती प्यार को आते रहने दो।”