छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र

भाजपा ने 3 नवंबर,2023 को छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि भारत रत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने ही प्रधानमंत्री के रूप में छत्तीसगढ़ राज्य बनाने का निर्णय लिया था। भाजपा की राज्य सरकार ने 15 वर्षों में एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में छत्तीसगढ़ को एक गरीब और पिछड़े राज्य से एक विकसित और समृद्ध राज्य में बदला और छत्तीसगढ़ के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हर क्षेत्र में काम किया।
घोषणापत्र में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने छत्तीसगढ़ के लोगों की विकासात्मक आकांक्षाओं को समझा और राज्य के गठन के लिए आंदोलन का नेतृत्व किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणापत्र एक महत्त्वपूर्ण दस्तावेज है जो छत्तीसगढ़ के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करते हुए छत्तीसगढ़ को और विकसित, समृद्ध एवं समावेशी बनाने की दिशा में मार्गदर्शन प्रस्तुत करता है। घोषणापत्र में भाजपा सरकार द्वारा अगले पांच वर्षों में किए जाने वाले कार्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की गई है।
साव ने कहा कि पिछले पाँच सालों में छत्तीसगढ़ ने झूठे वादों से सत्ता में आई सरकार के कपट और कुशासन को देखा, जिसने 15 साल की मेहनत से सम्पन्न हुए राज्य को फिरसे पीछे धकेलने का काम कर जनता का विश्वास खो दिया है। पर भाजपा के कार्यकाल में जनता को विकास और अपने वचन के प्रति सरकार की ऐसी प्रतिबद्धता दिखी थी जिसपर आज भी जनता का विश्वास है।

छत्तीसगढ़ की जनता इस घोषणापत्र में अपने वादों पर खरे उतरने वाली विश्वसनीय भाजपा सरकार की राज्य में परिवर्तन लाने की योजनाओं को देखेगी। राज्य में भाजपा के पुनः आगमन के साथ छत्तीसगढ़ में एक नए युग का प्रारम्भ होगा, जहाँ महिलाओं से लेकर किसानों तक हर कोई समृद्धि की ओर अग्रसर एवं सशक्त होंगे। छत्तीसगढ़ राज्य में ऐसा बदलाव सुनिश्चित करने के लिए जनता ने तय कर लिया है कि वह इस बार परिवर्तन जरूर लेकर आएगी।
प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ के प्रिय भाइयों और बहनों से यह अपील करता हूँ कि आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देकर एक बार फिर से छत्तीसगढ़ को विकास की राह पर ले चलें। भाजपा छत्तीसगढ़ के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।