बैठक

भाजपा 16 -17 जनवरी को रणनीतियों पर भी चर्चा करेगी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने एनडीएमसी सेंटर, दिल्ली में 16 जनवरी को होने वाली पार्टी की दो-दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

तावड़े ने कहा कि कल 16 जनवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक होगी जिसमें सभी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और संगठन महामंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कल 16 जनवरी, सोमवार को ही सायं 4:00 बजे से नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरिमामय उपस्थिति में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आरंभ होगी जिसकी अध्यक्षता माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करेंगे।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का समापन अगले दिन 17 जनवरी, मंगलवार को शाम चार बजे होगी।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ-साथ सभी केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, संगठन महामंत्री/संगठन मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व उप-मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे।

तावड़े ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आरंभ होने से पूर्व कल एनडीएमसी सेंटर में अपराह्न तीन बजे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी एक प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे।

भाजपा महासचिव ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में कई समसामयिक विषयों पर चर्चा होगी। इसमें कई प्रस्ताव भी पारित किये जायेंगे और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर भी चर्चा होगी।